COVID-19 वार्ड में घुसने वाला दूसरा युवक पकड़ाया.. सुबह से बांट रहा था नाश्ता और खाना

अम्बिकापुर. मंगलवार की देर रात अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज के विशेष COVID-19 अस्पताल में घुसे दोनों युवकों का पता चल गया है. ग़ौरतलब है की मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात दो युवक COVID-19 अस्पताल में घुसे थे. इनमें से एक युवक वहां भर्ती कोरोना मरीज़ से मिला था. इस पूरे वाकया का दृश्य अस्पताल के CCTV कैमरे में कैद हो गया था.

जिसकी जांच करते हुए पुलिस ने CCTV खंगालकर. संदिग्ध के रूप में अस्पताल के एम्बुलेंस के ड्राइवर को पकड़ा था. जिसपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं अब देर शाम होते तक दूसरे युवक का भी पता चल गया है. जो एम्बुलेंस ड्राइवर के साथ अस्पताल में घुसा था.

ग़ौरतलब है कि पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए. अस्पताल में घुसे पहले युवक को सुबह ही पकड़ लिया था. वहीं CCTV में अस्पताल के पिछले दरवाजे से घुस रहा दूसरे युवक का पता नहीं चल पाया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, CCTV में दिख रहा दूसरा युवक. एम्बुलेंस के ड्राइवर को अस्पताल के जिस वार्ड में रखा गया था. वहीं पहुंच गया. इससे इस बात की पुष्टि हो गई.. की रात में दोनों COVID-19 अस्पताल में घुसे थे.

जानकारी के मुताबिक़, COVID-19 अस्पताल में पिछले दरवाज़े से घुसा दूसरा युवक जीवनदीप समिति का मेस का कर्मचारी है. जो अस्पताल में खाना बांटने का काम करता है.. और आज सुबह से अस्पताल में रोज की तरह कई लोगों को नाश्ता और खाना बांटा है. बीती रात अस्पताल में हुए वाकया से पहले दोनों एक साथ थे. बताया जा रहा है कि दोनों युवकों को पुलिस ने सकालो स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा है.

पढिये पूरा मामला…

COVID-19 वार्ड में डॉक्टर बनकर घुसा एक युवक.. CCTV खंगाला गया तो हुआ मामले का खुलासा