Corona Update : छत्तीसगढ़ में तीसरे स्टेज पर पहुंचा कोरोना वायरस.. पढ़ें पूरी खबर…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (COVID-19) स्टेज 3 पर पहुंच गया है. इसका खुलासा तब हुआ, जब रायपुर का तीसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज का कोई दूसरे राज्य और विदेश आने-जाने की हिस्ट्री नहीं मिली. इसकी पुष्टि सीएमएचओ मीरा बघेल ने की है.

राजधानी का तीसरा कोरोना पीड़ित व्यक्ति बड़े रामनगर का रहने वाला है, जिसकी उम्र करीब 60 वर्ष है. ये आम पब्लिक है, जिसका न तो राज्य से बाहर जाने का कोई हिस्ट्री है न ही विदेश यात्रा की. स्वास्थ्य विभाग के एडवाइजरी के मुताबिक मरीज को एम्स में भर्ती कराया गया है.

स्वास्थ्य विभाग और निगम की टीम बड़े रामनगर की सर्वे करने में जुट गई है. राजधानी में कोरोना पॉजिटिव का पहला केस समता कॉलोनी से सामने आया था. प्रदेश का तीसरे स्टेज पर पहुंचना एक गंभीर समस्या दिखाई दे रही है. एक आम व्यक्ति जो न कहीं आया. ना ही गया. उसका कोरोना पॉजिटिव होना चिंता में डालने वाला विषय है. अब तक प्रदेश में 6 कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके है. रोजाना इनकी संख्या वृद्धि दिखाई पड़ रही है. ऐसे में जनता को समझदारी पूर्वक सोचने की आवश्यकता है, लॉकडाउन का पालन करने की आवश्यकता है. तभी इस महामारी को फैलने से रोका जा सकता है.