CM भूपेश बघेल ने कमलनाथ को लेकर किया यह Tweet..

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजनीतिक उथल-पुथल को लेकर रोजाना कई बड़े बयान सामने आते है. जहां विपक्ष वर्तमान में चल रहे मुद्दों को भुनाने में लगा है, वहीं कांग्रेस के नेता मध्यप्रदेश कि राजनीति को लेकर बचाव करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया गया. जिसमें वे कमलनाथ सरकार को डिफेंड करते नजर आए.

बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि “15 साल के भाजपा के कुशासन के सामने आपका 15 महीने का सुशासन मध्यप्रदेश कि जनता कभी नहीं भूलेगी कमलनाथ जी. आपके द्वारा भ्रष्टाचारियों और माफियाराज के खिलाफ चलाया गया अभियान सराहनीय रहा . कोंग्रेस फिर लौटेगी. जनता का विश्वास जीतेगी.”

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश की सियासत बीते 10 दिन में कई करवट ले चुकी है. ताजा घटनाक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. खबर यह निकालकर सामने आ रही है कि वह बहुमत परीक्षण से पहले ही इस्तीफा भी दे सकते हैं.

इसके साथ ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस के सभी बागी 16 विधायकों के इस्तीफे भी मंजूर हो चुके हैं. मध्यप्रदेश विधानसभा स्पीकर एनपी प्रजापति ने बताया कि कांग्रेस के बागी 16 विधायकों के इस्तीफे मंजूर किए जा चुके हैं. 10 मार्च को विधायकों ने इस्तीफा दिया था.

img 20200320 wa00032650818809843182739