CM बघेल ने कहा प्रदेश के धरोहर बनेंगे..पयर्टन का केंद्र..4 एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना.. किसान हितैषी योजनाओं का किया जिक्र!..

बलरामपुर.. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रवास का जिले में आज दूसरा दिन है..मुख्यमंत्री ने अब से कुछ देर पहले ही जिले के 271 करोड़ 61 लाख के विकास कार्यो का शिलान्यास व लोकार्पण किया है..इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने विभिन्न सरकारी योजनों पर आधारित विभागीय स्टालों का निरीक्षण किया है..तथा मुख्यमंत्री बघेल ने 4 एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है..इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल,खाद्य मंत्री अमरजीत भगत,स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ,सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह,संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज,कमिश्नर सरगुजा जेनेविवा किंडो,आईजी सरगुजा रतन लाल डांगी,कलेक्टर श्याम धावड़े,एसपी रामकृष्ण साहू,जिला पंचायत सीईओ हरीश एस समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी -कर्मचारी मौजूद है..

IMG 20201213 131500

बता दे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल से जिले के प्रवास पर है..और अपने प्रवास के दूसरे दिन मुख्यमंत्री आम सभा को सम्बोधित करेंगे..इससे पहले मुख्यमंत्री ने बलरामपुर स्थित सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा की..इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार के 2साल के कार्यकाल की उपलब्धियों का जिक्र किया ..मुख्यमंत्री ने प्रदेश के धरोहर को पर्यटन के दृष्टि से विकसित करने की बात कही..इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश में सड़कों के निर्माण से लेकर जर्जर हो चुके सड़को के मरम्मत कराने पर जोर दिया..मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसान हितैषी योजनाओं से किसानों को मिल रहे लाभ पर प्रसन्नता जाहिर की ..

IMG 20201213 131508

वही मुख्यमंत्री आमसभा को सम्बोधित करने के बात सरगुजा जिले के लुंड्रा के लिए प्रस्थान करेंगे।