विशाल रैली निकाल कर महंत ने माँगा कांग्रेस के लिय वोट

रैली रोक कर ढबरे को बुलाया नहीं आये ढबरे 

डबरे करेंगें कांग्रेस का प्रचार – महंत 
 
कोरिया (बैकुन्ठपुर से J.S.ग्रेवाल) कोरबा संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री डां.चरणदास महंत की विशाल बाइक रैली गुरूवार को निकाली गयी। यह रैली सलका से आरंभ हो कर चेर, महलपारा, डबरीपारा, धौराटिकुरा, स्कूलपारा, घड़ी चैक होते हुए विभिन्न वार्डो से गुजरी। इस दौरान डां. महंत ने कांग्रेस के लिए अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अशोक जायसवाल के पक्ष में मतदाताओ से मत देने की अपील की। इसके बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री देर रात तक विभिन्न वार्डो का दौरा कर अपने पार्टी पार्षदो के पक्ष में भी मतदान करने की अपील की इस दौरान उन्होने मतदाताओ को बताया कि वार्डो का समुचित विकास नही हुआ है। वर्तमान नगरपालिका की परिषद् में काफी भ्रष्टाचार हुआ है। महंत के साथ नजीर अजहर, वेदांती तिवारी, योगेश शुक्ला, मुख्तार अहमद, अशोक जायसवाल, प्रदीप गुप्ता, विपिन बिहारी जायसवाल, शैलेन्द्र सिंह सहित पार्षद पद के प्रत्याशी व अनेक वरिष्ठ कांग्रेसी उपस्थित रहे।
 
डबरे करेंगें कांग्रेस का प्रचार – महंत ने ली प्रेसवार्ताCHRANDAS MAHANT
पूर्व केन्द्रीय मंत्री व कोरिया की राजनीति में खास पकड़ रखने वाले डां.चरणदास महंत 3 दिवसीय कोरिया दौरे पर गुरूवार को बैकुन्ठपुर पहुंचेे। जहां कांग्रेस नपा अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अशोक जायसवाल के निवास स्थान में आयोजित एक प्रेसवार्ता में उन्होने कहा कि नाराज चल रहे कांग्रेस के युवा नेता आशीष डबरे जो कि बैकुन्ठपुर से टिकट के प्रबल दावेदार रहे है। उन्हे मना लिया गया है। वह अभी बीमार चल रहे है तीन दिन बाद वह कांग्रेस का प्रचार करना आरंभ कर देगें। डां.महंत ने कहा कि डबरे पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता है टिकट ने मिलने के बाद भी उन्होने पार्टी से बगावत नही की बल्कि पार्टी के साथ खड़े है। पर इन सब के बीच विशाल बाइक रैली के दौरान महंत का काफिला ढबरे के कार्यालय के सामने रुक गया और ढबरे उनको रैली में शामिल होने से मना कर दिए खैर उन्होने कहा कि कांग्रेस का इस चुनाव में मुख्य मुद्दा नपा द्वारा कराए गए विकास कार्य में भ्रष्टाचार है। इसके अलावा निकाय क्षेत्रो के बिजली,पानी,सड़क व नाली जैसी बुनियादी समस्याएं भी है। उन्होने नपा अध्यक्ष के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेसियो द्वारा पर्चे बटंवाने व जांच में कांग्रेस द्वारा पर्चे ने बंटवाने के प्रशन पर कहा कि कुछ कांग्रेसियो ने ही नपा का भ्रष्टाचार उजागर किया था। जिसकी जानकारी ब्लाक कांग्रेस कमेटी को नही थी।
प्रारम्भ हुआ पोस्टरवार
नगरपालिका चुनाव के लिए अब ज्यादा समय नहीं है एैसे में आम आदमी तक अपनी पैठ बनाने के लिए बैनर, होड़िग ,पोस्टर पम्लेट काफी मायने रखते है। यहीं वजह कि बाजार में इन दिनों होड़िग पोस्टर की भरमार देखी जा रही है। जिले की दोनों नगरपालिकाओं में कई स्थानों पर शासकीय भवनों, बिजली के खंभो में प्रचार सामग्री लगा दी गई है। 
charandas mahant 3 
बेन लगी पाॅलिथीन से प्रचार हुई शिकायत
चरचा निवासी नीरज गुप्ता ने इस संबंध में निर्वाचन अधिकारी को एक लिखित शिकायत पत्र सौंपते हुए कहा कि पालिका चुनाव में प्रतिबंधित पाॅलिथीन की बनी झडियों का खुलकर उपयोग हो रहा है। राजनीतिक दल मनमाने तरीके से शासकीय भवनों, सार्वजनिक स्थानों में प्रचार समाग्री लगा रहे है जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। 
 
चौक चौराहों पर चर्चा रोज
चुनाव में किसी एक की ही जीत होगी बाकी उम्मीदवारों को पराजय का सामना करना पड़ेगा । कौन जीता कौन हारा इसका फैसला तो मतगणना के बाद ही होगा, पर जिस प्रकार लोग अपने- अपने प्रत्याशी के पक्ष में जीत के दावे कर रहे हैं उससे यह कहना जरूरी है कि अगर सभी जीत जाएंगे तो हारेगा कौन अब ऐसी चर्चा रोज चौक चौराहों पर हो रही है।