छत्तीसगढ़: खलिहान के पैरावट में मिली महिला की लाश, पुलिस ने जताई ये आशंका

जांजगीर-चांपा: जिले में खेत में बने खलिहान के पैरावट में एक अधेड़ महिला की लाश मिली है। उसका शरीर अकड़ा हुआ था। चेहरे में भी काले धब्बे हो गए हैं । जिससे उसकी ठंड की वजह से मौत की आशंका जताई जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है। महिला पहचान फिलहाल नहीं हुई है।

ग्राम लोहर्सी बोरदा के पास किसान मंगलूराम का खेत है। यहीं उसने खलिहाल भी बना रहा है। जहां धान की कटाई के बाद अलग-अलग ढेरों में पैरा रखा गया है। दोपहर को 12 बजे जब वह खेत में काम कर रहा था। उस दौरान जब वह पैरा निकालने गया तो उसने देखा कि किसी महिला की लाश पैरे के बीचों-बीच पड़ी हुई है। इसके बाद तुरंत उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को देखा। शव देखने पर पता चला कि शव पूरी तरह से अकड़ा हुआ है। काफी देर और ठंड में पड़े होने के कारण उसके चेहरे में काले धब्बे (ज्यादा ठंड के कारण ये धब्बे बनते हैं) भी पड़ गए थे।

ऐसे में आशंका जताई गई है कि महिला ठंड से बचने के लिए ही पैरों के बीच में गई होगी। वो रातभर वहीं पड़े रह गई। इसकी वजह से उसकी मौत हुई है। SI दीपक केवट ने भी कहा है कि जिस तरह से महिला की लाश मिली है। उससे आशंका है कि ठंड के कारण महिला की जान गई है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।