Chhattisgarh: ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, दो युवकों की मौके पर मौत; आक्रोशित लोगों ने जाम किया सड़क

Kanker News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि, दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वही गुस्साए ग्रामीणों ने भानुप्रतापपुर-दुर्गुकोंदल मार्ग जाम कर दिया है। मामला दुर्गूकोंदल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, मृत युवक का नाम 26 वर्षीय पारकदास मानिकपुर है वह ग्राम मदले का निवासी था। वह टेन्ट व्यवसाय दुर्गूकोंदल क्षेत्र में करता था। दूसरा युवक का नाम 20 वर्षीय मनोज काम है। वह ग्राम गुमड़ीडीह का निवासी था। वह साप्ताहिक बाजार में व्यवसाय करता था। व्यवसाय कर दोनों युवक घर लौट रहे थे तभी दुर्गुकोंदल मार्ग पर रिवर्स कर रही ट्रक ने दोनों को बुरी तरह कुचल दिया। इस हादसें में दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे के गुस्साए लोगों ने सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इससे दुर्गूकोंदल-भानुप्रतापपुर मार्ग पर ट्रैफिक जाम हो गया और दोनों से वाहनों का आवागमन बंद हो गया। लोगों के प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंचे हैं। लोगों को समझाने का कोशिश कर रहे है।