छत्तीसगढ़: छात्र की लात-घूंसों से पिटाई, मामला पुलिस थाने पहुंचा तो ये वजह आई सामने

जांजगीर-चांपा. जरा सी बात पर एक लड़के का ईगो हर्ट हुआ तो उसने फिल्मी स्टाइल में फोन कर 17 साल के छात्र को बुलाया. इसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर उसकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी. छात्र को समझ ही नहीं आया कि उसे पीटा क्यों गया है. उसने थाने में जाकर FIR दर्ज करा दी. बाद में पता चला कि उसे सिर्फ इसलिए पीटा गया कि छात्र ने पीठ पीछे उसे गालियां दी थी. मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, नंदेली भांठा निवासी छात्र अरविंद कुमार रात्रे के मोबाइल पर रविवार दोपहर करीब 3.30 बजे कॉल आया. कॉल करने वाले ने फिल्मी स्टाइल में अपना नाम बताते हुए धमकियां और गालियां देना शुरू कर दिया. साथ ही कहा कि नंदेली ग्राउंड आने के लिए कहा. फिर बाजार ग्राउंड आने के लिए और जान से मारने की धमकी दी. इस पर छात्र डर गया और दहशत के चलते वहां नहीं गया.

छात्र ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह अपने प्रेस के लिए दिए अपने पापा के कपड़े लेने पुरैन्हापारा पहुंचा. वहां पर एक लड़के ने देखा तो धमकी देने वाले लड़के को कॉल कर घर से अकेले बाहर निकलने की जानकारी दे दी. इसके बाद धमकी देने वाले लड़के के साथ ही एक अन्य लड़का भी आया और तीनों ने मिलकर गालियां देते हुए उसकी पिटाई कर दी. साथ ही कहा कि पीठ पीछे गाली देता है. मारपीट के चलते अरविंद के गाल, सिर, आंख पर चोट आई है.