Chhattisgarh: सैर-सपाटे की जगह पर युवक की लाश मिलने से सनसनी, शरीर पर चोंट के निशान; 4 से 5 दिन पुराना है शव

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है. शव 4 से 5 दिन पुराना होने की आशंका है. उसके शरीर पर चोंट के निशान मिले है. जिससे हत्या की आशंका जताई गई है. फिलहाल, शव (Dead Body) की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस पहचान करने की कोशिश में लगी हुई है. सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है. गुमशुदगी के मामलों से भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. मामला धरसींवा थाना इलाके का है.

सैर सपाटे पर निकले लोगों की पड़ी नजर

दरअसल, रायपुर जिले में परसतराई और मुरेठी गांव के बीच बाड़ी नाम की एक सैर-सपाटे की जगह है. यहां लोग खाली समय में घूमने-फिरने के लिए आया करते हैं. इसी कड़ी में बुधवार की सुबह कुछ लोग यहां पहुंचे थे. जिन्होंने वहां लाश पड़ी हुई देखी. इसकी सूचना तत्काल नजदीकी पुलिस थाने को दी गई. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मामला संदिग्ध लगने पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. शव की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. मगर पहचान नहीं हो सकी.

विवाद के बाद हत्या की आशंका

धरसींवा पुलिस आसपास के थानों की मदद से भी मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है. पुलिस जांच में युवक के शव में काफी चोंट के निशान मिले है. वहीं शव को देखकर अनुमानित उम्र 30 से 35 साल माना जा रहा है. प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि युवक का किसी से विवाद हुआ होगा. इसके बाद हत्या (Murder) कर शव को बाड़ी में फेंक दिया गया होगा. बहरहाल, पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारण सामने आ सकेगी. जांच जारी है.