Chhattisgarh: हफ्तेभर के अंदर BJP प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने सरकार बनाने को लेकर किया ये दावा

Ambikapur News: भाजपा छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने होटल परपल ओरचीड अम्बिकापुर में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। अपने सरगुजा प्रवास के संबंध में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि जशपुर की तीन तथा अम्बिकापुर, सीतापुर व सामरी विधानसभा के कोर कमेटी के साथ उनकी बैठकें हुई हैं। भाजपा ने बूथ स्तर तक माइक्रो मैनेजमेंट करने के लिए विधानसभा कोर कमेटी के साथ बैठ कर रचना की है। हर विधानसभा में करीब 200 से 250 बूथ है और हर बूथ पर एक ऐसी अप्रोच रणनीति तैयार की गई है। जिसमें केंद्र सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के साथ-साथ राज्य की भूपेश सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को भी लोगों को बताने का कार्य किया जाएगा।

उन्होंने बीजेपी की छत्तीसगढ़ में कितनी सीटें आएँगी? प्रेस के सवाल पर पूर्ण बहुमत के साथ छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने की बात कही तथा हफ्तेभर में बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट भी आ जाएगी ये जानकारी भी दी। उन्होंने बीजेपी द्वारा पूर्व में घोषित 21 प्रत्याशियों में कुछ के विरोध की बात का जवाब देते हुए कहा कि टिकट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में कोई विरोध नहीं है। पूरी भाजपा एकजुट है तथा बीजेपी को जिताने के लिए सभी जी जान से जुट गए हैं।

इससे पूर्व प्रेस वार्ता को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव के 90 दिन पहले ही 21 प्रत्याशियों की घोषणा कर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। कॉंग्रेस सरकार के कुशासन से त्रस्त होकर छत्तीसगढ़ की जनता अब भाजपा की सरकार बनाना चाहती है। प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी सरगुजा संभागीय प्रभारी संजय श्रीवास्तव, पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, भाजपा जिलाध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता, जिला संवाद प्रमुख संतोष दास, सह संवाद प्रमुख रूपेश दुबे उपस्थित रहे।