Chhattisgarh: अम्बिकापुर में बड़ी लापरवाही, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की मौजूदगी में एक्सपायरी सॉफ्ट ड्रिंक परोसा गया

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में कोरोना काल में बेहतर काम करने वालों के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। शहर के पीजी कॉलेज के ऑडोटोरियम ने आयोजित इस कार्यक्रम में आयोजनकर्ताओं की बड़ी लापरवाही सामने आई है। कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों की भीड़ को एक्सपायरी सॉफ्ट ड्रिंक परोसा गया। जिससे ड्रिंक पीने वालों के स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

दरअसल, मेडिकल कॉलेज अस्पताल, अम्बिकापुर के रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा कोरोना काल के बेहतर काम करने वालों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव थे। उन्होंने कोरोना वारियर्स को सम्मान पत्र देकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस दौरान ऑडिटोरियम में विभिन्न समाज, वर्ग और गणमान्य लोगों की सैकड़ों की संख्या में मौजूदगी थी।

कार्यक्रम के समाप्ति के बाद डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव से मीडिया ने इस विषय को लेकर सवाल किया। तो उन्होंने गलती स्वीकार करते हुए दोषी पर कार्रवाई करने के संकेत दिए। गौरतलब है कि फूड एंड सेफ्टी विभाग स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के विभाग के अंदर आता है। ऐसे में उम्मीद है कि सॉफ्ट ड्रिंक बेचने और परोसने वालों पर जल्द कार्रवाई होगी।