छत्तीसगढ़ : घर लौट रही युवती का अपहरण कर रेप … एकतरफा प्यार का मामला

छत्तीसगढ़ के कोरबा में पुलिस ने युवती के अपहरण और रेप के मामले में बड़ी सफलता का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि रात में मेडिकल से घर लाैट रही युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही युवती को भी आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया गया है। मेडिकल स्टोर से काम करके रात में घर लाैट रही युवती का अपहरण किया गया था। युवती की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है। उसके लापता हाेने की सूचना पर जांच कर रही पुलिस टीम को एक बदमाश में कब्जे में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की।

कोरबा पुलिस ने बताया कि एक मेडिकल में काम करती है, काम करके वह रात में पैदल घर लाैट रही थी। इस दाैरान रास्ते में इमली डुग्गू निवासी संजय ने जान से मारने की धमकी देते हुए अपहरण कर लिया। युवती के घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने मेडिकल संचालक से जानकारी ली ता उसके वहां से जाने का पता चला। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी विवेक शर्मा स्टाफ के साथ लापता युवती के खाेजबीन में जुटे थे। उन्हें संजय के बारे में पता चला कि वह लापता युवती से एकतरफा प्यार करता है। संदेह पर पुलिस ने उसके घर में दबिश देकर युवती काे बरामद किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी दी और किसी को बताने पर बदनाम करने की चेतावनी भी दी।