Chhattisgarh News: शराब के नशे में धुत्त कार चालक ने इतनी जबरदस्त रिवर्स मारी.. तीन बाइक से टकराकर सीधे बार में घुसी कार

दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक कार चालक शराब के नशे में इतना टल्ली हो गया कि उसने अपना कार को इतना तेज रिवर्स लिया कि वह तीन बाइक से टकराते हुए बार में जा घुसी। बार के सामने का ग्लास टूटने से आई तेज आवाज से वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नेवई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नेवई टीआई भारती मरकाम ने बताया कि घटना रिसाली क्षेत्र स्थित ब्लू हैवन बार की है। इस बार के बगल से ही शराब की दुकान है। यहां कुछ लोग शुक्रवार रात कार सीजी04/जेडएम/7777 से पहुंचे। उन्होंने शराब दुकान से शराब खरीदी और बार के बगल से ही बैठकर शराब पिया। शराब के नशे वह लोग इतना धुत्त हो गए कि जब कार स्टार्ट किया और रिवर्स लेने लगा। तो ड्राइवर काफी तेज रेस ले रहा था। देखते ही देखते उसने इतनी रफ्तार में रिवर्स लिया कि उसकी कार तीन बाइक से टकराते हुए बार के सामने के ग्लास को तोड़ते हुए दीवार से टकरा गई। इससे बार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के समय बार के भीतर काफी लोग बैठे थे। इससे वहां हड़कंप मच गया।

नेवई पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के बाद बार संचालक रामवृक्ष यादव और कार पर बैठे युवकों से बहस होने लगी। बाद में मामला समझौते तक पहुंचा। इस पर बार संचालक ने युवकों की कार को बार में ही खड़ा करा लिया। खबर लिखे जाने तक मामले में कोई समझौता नहीं हो सका है। नेवई टीआई का कहना है कि उन्होंने बार संचालक से शिकायत देने को कहा है। इसके बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।