Chhattisgarh News: 7 नवंबर को सूरजपुर जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आमसभा को करेंगे संबोधित

सूरजपुर: पिछले विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रमुख विपक्षी दल भाजपा एक्टिव मोड में नजर आ रही है। सरगुजा संभागभर के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के उद्देश्य से आगामी सात नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर आ रहे हैं। यहां वे अय्यप्पा मंदिर मैदान में संभाग स्तरीय आम सभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि साल 2014 में भी प्रधानमंत्री बनने से पूर्व नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के पक्ष में प्रचार करने विश्रामपुर के अय्यप्पा मंदिर मैदान आए थे। इस बार भी वे दिल्ली से प्लेन में रवाना होकर रायपुर पहुंचेंगे और वहां से सात नवंबर को हेलीकाप्टर से रवाना होकर सुबह दस बजे बिश्रामपुर के हेलीपैड पहुंचेंगे और वही अय्यप्पा मंदिर मैदान में संभाग के सभी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में संभाग स्तरीय आम सभा को संबोधित करेंगे।

उक्ताशय की जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री की आम सभा के लिए 50 हजार से अधिक भीड़ जुटाने की तैयारी है। संभवतः सरगुजा संभाग के सभी भाजपा प्रत्याशी आमसभा में पहुंचेंगे और संभागभर के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की आम सभा में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री की आम सभा के लिए प्रशासनिक कवायद भी शुरू हो गई है।