छत्तीसगढ़ : आपसी विवाद में चाकू से हमला… युवक की मौक़े पर मौत..

बेमेतरा। जिला में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार एक के बाद एक हत्या के केस सामने आ रहे हैं। सोमवार रात को दो युवकों ने मामूली विवाद में एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेमेतरा जिला के साजा थाना क्षेत्र के कोदवा गांव में भागवत सतनामी और जयकरण सतनामी के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच बच्चों को लेकर मतभेद चल रहा था। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों के बीच आए दिन विवाद हो रहे थे। सोमवार रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जयकरण ने भागवत को चाकू मार दिया। लगातार चार से पांच बार चाकू के वार से भागवत गंभीर रुप से घायल हो गया। भागवत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर साजा पुलिस और जिला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना के बाद से ही फरार आरोपी जयकरण सतनामी को गिरफ्तार कर लिया।

साजा थाना प्रभारी एसपी पांडेय ने बताया कि मामला बच्चों के विवाद का है। दोनों घर के बच्चों में आपस में विवाद हो गया, जिसे लेकर बड़े उलझ गए। विवाद इतना गहरा गया कि 15 मार्च की रात 8:00 बजे जयकरण काम से वापस आया और शीतला मंदिर के निकट भागवत पर लाठी से हमला कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। जयकरण ने सब्जी काटने की चाकू से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।