Apple की कमाई के फेर में करोड़ो रूपये ठगा गया छत्तीसगढ़ का व्यवसायी..मामला अब पुलिस में!..

फ़टाफ़ट डेस्क..व्यवसाय में ज्यादा फायदा भी कभी -कभी हानि का कारण बन जाता है..और एक ऐसा ही मामला अब प्रदेश की राजधानी पुलिस के पास आया है .जिसमे पुलिस जांच कर रही है..और जल्द ही इस मामले से जुड़े आरोपियों की गिरफ्तारी के दावे कर रही है!..

बता दे कि राजधानी रायपुर के एक फल कारोबारी आकाश शर्मा ने पुलिस को एक तहरीर दी है..की वह 5 करोड़ की ठगी का शिकार हो गया है..और उन्हें अब न्याय चाहिए..

बता दे कि फल करोबार से जुड़े आकाश शर्मा हिमांचल प्रदेश के शिमला में वहाँ के स्थानीय किसानों से सेब (apple) खरीद कर वही के फल व्यापारियों को बेचा करता था..जिससे उसे 50 से 100 रुपयों की आमदनी होती थी..उसने साल 2018 में भी किसानों से सेब खरीद कर शिमला के हिमालया एप्पल ट्रांसपोर्ट को-आपरेटिव्ह सोसायटी के संचालक प्रमोद चौहन को 5 से 10 करोड़ के सेब बेचे थे..और प्रमोद कुमार चौहान ने 11 चेक खरीदे गए सेब के एवज में आकाश शर्मा को दिए थे..जो बाउंस हो गए है..जिसके बाद उसने प्रमोद से बकाया पैसों की मांग की..जिसे प्रमोद ने देने से इनकार कर दिया..

वही अब आकाश शर्मा ने रायपुर कोतवाली में प्रमोद के विरुद्ध धोखाधड़ी की शिकायत की है..जिसके बाद पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है! .