बड़ी खबर : सांसद के छोटे भाई पर लगा दुष्कर्म का आरोप.. रिश्तेदारी में आने वाली महिला ने थाने में दर्ज कराया प्रकरण.. जीरो में अपराध कायम..

रायपुर. दुर्ग सांसद विजय बघेल के छोटे भाई संजय बघेल पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. यह आरोप परिवार के भतीजा बहु ने ही लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वालो की अनुपस्थिति में घर आकर करता अश्लील हरकत करता था सांसद का छोटा भाई. पीड़िता का मायका दुर्ग में है. इस मामले की रिपोर्ट दुर्ग थाने में दर्ज कराई गई है. जिसके बाद दुर्ग में जीरो में अपराध कायम कर डायरी रायपुर भेजा गया है.

दुर्ग पुलिस ने रविवार को रायपुर जिले में महिला के साथ हुए रेप और दहेज प्रताड़ना के मामले में जीरो में मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार रेप पीड़िता बहू ने अपने चाचा ससुर संजय बघेल पर बलात्कार का आरोप लगाया है. पीड़िता मूलतः दुर्ग जिले की रहने वाली है जिसका विवाह रायपुर में हुआ था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संजय बघेल के खिलाफ 376(2) च 498 ए, 506 ,34 के तहत मामला दर्ज किया है. पीड़ित महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर भी दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. संजय बघेल दुर्ग से भाजपा सांसद विजय बघेल के छोटे भाई हैं.