CG: शातिर ठग मांग रहे थे कलेक्टर के नाम पर पैसे, कलेक्टर ने कहा वह नम्बर मेरा नहीं, रहे सतर्क, अब मामला पुलिस में…

बलरामपुर। व्हाट्सएप्प के माध्यम से बलरामपुर कलेक्टर विजय दयाराम के. के नाम पर पैसा मांगने का मामला सामने आया है। जिसके बाद कलेक्टर विजय दयाराम के. ने कथित तौर पर पैसा मांगने वाले शातिर ठग के विरुद्ध बलरामपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने इस प्रकार के किसी भी झांसे में लोगो के नही आने की अपील की है।

image editor output image986120166 1658739700689

दरअसल आज सुबह से ही कलेक्टर विजय दयाराम के. के कांटेक्ट लिस्ट में शामिल कुछ अधिकारियों को एक नए नम्बर से कलेक्टर की डीपी लगी हुई व्हाट्सएप्प के जरिये पैसे मांगने की बात सामने आयी थी और देखते ही देखते यह बात कलेक्टर तक पहुँची थी। जिसके बाद कलेक्टर विजय दयाराम के. ने खुद शोसल मीडिया वाट्सएप के कई ग्रुपो में इस प्रकार की ठगी की मंशा का खुलासा करते हुए पोस्ट किया था कि जिस नम्बर से कलेक्टर के नाम पर पैसे मांगे जा रहे है। वह नम्बर उनका नही है और ना ही उन्होने किसी से पैसे की डिमांड की है। कलेक्टर विजय दयाराम के. जिले के अधिकारी-कर्मचारियों समेत आम नागरिकों से भी यह अपील की है कि वे इस प्रकार के किसी भी झांसे में ना आएं।

वही कलेक्टर ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। हालांकि अभी सायबर एक्सपर्ट कलेक्टर की डीपी लगी वाली व्हाट्सएप्प नम्बर की पड़ताल में जुट गए है।