परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने किया,छात्रा से दुष्कर्म,

भिलाई

परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर अपनी ही छात्रा से अनाचार करने के मामला प्रकाश में आया है। आरोपी पीड़िता को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर जाता था और घर में अकेलेपन का फायदा उठाकर उससे दुष्कर्म करता था। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने दुष्कर्म की बात अपने परिजनों को बताई।

इसके बाद शुक्रवार की रात को मामला थाने तक पहुंचा और शनिवार को आरोपी शिक्षक को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि ड्रीम सिटी भिलाई-3 निवासी आरोपी प्रवीण कुमार बंजारे (40) भिलाई-3 के कन्या विद्यालय में शिक्षक है। आरोपी अपने ही स्कूल की एक 15 वर्षीय छात्रा को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर उससे अनाचार करता था।

आरोपी पीड़िता के घर पर ट्यूशन पढ़ाने जाता था और कमरे में अकेलेपन का फायदा उठाकर उससे अश्लील हरकतें और दुष्कर्म करता रहता था। बीते 1 फरवरी को पीड़िता की मां और उसका भाई अपने पारिवारिक कार्य से उत्तरप्रदेश गए हुए थे और घर में पीड़िता के साथ उसकी बड़ी बहन थी। इसी दौरान आरोपी रोजाना तरह पीड़िता को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर गया और उससे अनाचार किया। इसके बाद जब 5 फरवरी की मां और भाई उत्तरप्रदेश से वापस लौटे तो पीड़िता ने अपने शिक्षक की हरकतों के बारे में उन्हें बताया।

इसके बाद पीड़िता की मां ने शुक्र वार की रात करीब 11 बजे आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 376 (बलात्कार), 506 (धमकी) और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर शनिवार को उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता की कुछ वर्ष पहले ही मृत्यु हो चुकी है और वह अपनी मां व भाई-बहन के साथ रहती है।