Breaking : जंगल में पहाड़ों के बीच नग्न अवस्था में मिली युवक की लाश..लग चुकी थी चींटियां… काफ़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने जुगाड़ से नीचे लाया शव…

अम्बिकापुर. कोतवाली थाना क्षेत्र के खैरवार जंगल के पहाड़ में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है. युवक की लाश नग्न अवस्था मे बरामद की गई है..और दो-चार दिन पुरानी बताई जा रही है. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पहाड़ से नीचे लाकर पीएम के लिए भेज दिया है..और मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार आज सुबह क़रीब 11 बजे खैरवार गांव के सरपंच ने कोतवाली पुलिस को गांव के जंगल मे लाश मिलने की सूचना दी. सूचना पाकर काफ़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची..और घटनास्थल की जांच की. मृत युवक की लाश क़रीब 4-5 दिन पुरानी बताई जा रही है. शव नग्न अवस्था मे पाया गया है. शव के ऊपर चींटी लग चुके थे.

बताया जा रहा है कि शव के पास पेंट और टीशर्ट रखा हुआ है. शव को देखकर मृतक की उम्र 40-45 साल अंदाजा लगाया जा रहा है. फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने कागज़ी कार्रवाई के बाद शव को पहाड़ो से नीचे ले लाया..और पीएम के लिए भेज दिया है.