Breaking News: देर रात अस्पताल में भर्ती हुए खाद्य मंत्री अमरजीत भगत… जानें स्वास्थ्य को लेकर क्या है अपडेट

Food Minister Health Update: छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का स्वास्थ्य बिगड़ गया है. इसके बाद उन्हें रात के दो बजे अम्बिकापुर में मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उपचार जारी है. स्वास्थ्य को लेकर यह जानकारी मिली है कि अभी उनकी हालत स्थिर है. जानकारी के अनुसार गुरुवार के शाम से ही उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. और रात में उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी. उसके बाद रात में अस्पताल में शिफ्ट किया गया.

शाला प्रवेश उत्सव में हुए शामिल

बता दें कि, मंत्री अमरजीत भगत इन दिनों सरगुजा के दौरे पर है. वहीं राज्य में कल से स्कूल भी खुल गए है. ऐसे में मंत्री भगत शाला प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे. और बच्चों का स्वागत कर उन्हें गणवेश भी बांटें थे.

रात में बिगड़ी तबियत

इसके बाद जब वे कार्यक्रम से लौटे तो उन्हे कमजोरी और थकान की शिकायत थी. बताया गया कि कमजोरी और थकान की शिकायत के वे अम्बिकापुर शहर के एक डॉक्टर के पास भी गए थे. जहां डॉक्टर ने कुछ दवाइयां भी दी थी. लेकिन रात में फिर से अचानक उनकी तबियत हो गई. जिसके बाद मिशन अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अस्पताल में शुभचिंतकों का जमावड़ा

इधर मंत्री के स्वास्थ्य खराब होने जानकारी मिलते ही उनके समर्थक और शुभचिंतक अस्पताल में पहुंच गए है. उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट ले रहे है. फिलहाल डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है. उम्मीद जताई गई है कि बहुत जल्द उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.