Breaking : दोहरे हत्याकांड का हुआ पटाक्षेप… SP साहू ने किया खुलासा.. दामांद और समाधि ही निकले हत्यारे.. ओमनी कार जप्त!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..पुलिस ने पस्ता थाना क्षेत्र के उलिया उफिया के बेदो बथान जंगल मे दम्पत्ति के दोहरे हत्याकांड के मामले का पटाक्षेप हो गया है..पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है..जो मृतकों के रिश्तेदार है..और पारिवारिक विवाद के चलते इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था..

बता दे कि दो दिन पूर्व पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम उलिया उफिया के बेदो बथान के जंगल मे महिला -पुरुष की लाश मिली थी..जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी..और मौके पर पहुँची पुलिस के लिए..मृतकों की शिनाख्ती करना पहली प्राथमिकता थी..तथा पुलिस ने इस घटनाक्रम की सूचना फॉरेंसिक एक्सपर्ट के टीम को दी थी..

वही पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त रहमतुल्लाह व एसुन निशा ग्राम मेघुली विजयनगर चौकी क्षेत्र के रूप में की थी..और पुलिस ने मृतको के सम्बंध में जानकारी जुटानी शुरू की..तब पुलिस को पता चला की मृतक दम्पत्ति अपनी बेटी मैमून निशा के घर कुसमी थाना क्षेत्र के नावाडीह से लौट रहे थे..जिस दौरान उनकी धारदार हथियार हत्या कर दी गई..

पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के मुताबिक पुलिस को जाँच के दौरान पारिवारिक कलह की बात सामने आई थी..तब पुलिस ने मृतक दम्पत्ति के दामांद प्यारे मोहम्मद से पूछताछ शुरू की..और पुलिस की पूछताछ में आरोपी प्यारे मोहम्मद ने अपने पिता के साथ सास-ससुर की हत्या करना कबूल कर लिया..

जानकारी के मुताबिक मृतक दम्पत्ति की बेटी मैमून निशा की शादी वर्ष 2020 में नावाडीह निवासी प्यारे मोहम्मद से हुई थी..और मृतक दम्पत्ति की पारिवारिक कलह पर दामांद को समझाईश देना महंगा पड़ गया..और योजना बध्द तरीके से दामांद प्यारे मोहम्मद व समधी नेजाम अंसारी ने सुनसान रास्ते मे धार दार हथियार से हत्या कर दी..

पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा के तहत दोनों आरोपियों के विरुद्ध 302,201,120बी,341 का मामला दर्ज किया था..यही नही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त ओमिनी कार व बसूला को जप्त कर लिया है..

इस मामले की जांच पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत कतलम के मार्गदर्शन तथा एसडीओपी रामानुजगंज नितेश गौतम के निर्देशन में थाना प्रभारी पस्ता सम्पत पोटाई,डवरा चौकी प्रभारी आरके कश्यप,सउनि रमेश एक्का,सउनि जहूर साय, प्रधान आरक्षक विवेक मणि तिवारी,आरक्षक निलेन्द्र द्विवेदी,बसन्ती टोप्पो,विजेंद्र भगत,सुनील पैकरा,अजय टोप्पो,अमित निकुंज समेत अन्य जवान सक्रिय थे..