Breaking : जर्जर NH को लेकर प्रदर्शन.. प्रभारी तहसीलदार के आश्वासन के बाद माने प्रदर्शनकारी.. मरम्मत नही होने पर फिर दी चेतावनी!..

बलरामपुर..जिले से होकर गुजरने वाली एनएच 343 की जर्जर हालत को लेकर आज चोरपहरी वनोपज जांच नाके के पास जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव के नेतृत्व में उनके समर्थकों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया..इस दौरान एनएच पर लगभग 1 घण्टे तक चक्काजाम रहा ..वही मौके पर पहुँचे रामानुजगंज के प्रभारी तहसीलदार व प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर विवेक चंद्रा के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी माने..

दरअसल एनएच 343 छत्तीसगढ़ को झारखंड से जोड़ती है..और जर्जर एनएच की वजह से इस सड़क पर लोगो का चलना दूभर हो गया है..सड़क गड्ढो में तब्दील में हो गया है..जिसको लेकर आज जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव ने आज प्रदर्शन किया..इसके साथ ही जिला पंचायत सदस्य ने चेतावनी दी है..की सड़क की स्थिति में सुधार नही होने पर वे उग्र आंदोलन करेंगे।

बता दे कि एनएच 343 के मरम्मत के लिए आबंटन के बावजूद भी प्रदेश सरकार इस दिशा में ध्यान नही दे रही है..जिसका खामियाजा राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है..वही प्रभारी तहसीलदार के 10 दिनों के अंदर सड़क मरम्मत कराने के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी माने..