Breaking : स्कार्पियो-पिकअप की टक्कर..39 घायल..5 गंभीर!..

कोरिया. जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में 39 लोग घायल हो गए हैं. इनमें से पांच गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. जिन्हे मनेंद्रगढ़, बैकुंठपुर रेफर किया गया है. शेष सभी घायलों का केल्हारी के उप स्वास्थ्य केंद्र में उपचार की जा रही है.

वहीँ इस घटना की जानकारी मिलते ही सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरों ने स्वास्थ्य महकमे को घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे मध्यप्रदेश के छतई गांव से लगभग 35 मजदूर रोपा लगाने के लिए. पिकअप से केल्हारी पसौरी की ओर आ रहे थे. इस दौरान विपरीत दिशा से आ रही स्कार्पियो वाहन से पिकअप की टक्कर हो गई. जिससे पिकअप पलट गई. और वाहन में सवार दर्ज़नो लोग घायल हो गए.

img 20190821 wa0009 520801346

वहीँ घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल पहुंचकर घायलों को वाहन से निकालकर निजी साधनों के माध्यम से केल्हारी उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहाँ सभी घायलों का उपचार तत्काल शुरू कर दिया गया. वहीँ दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को बेहतर इलाज के लिए मनेन्द्रगढ़ व बैंकुठपुर रेफर कर दिया रवाना किया गया. जानकारी के मुताबिक स्कार्पियों में जनकपुर क्षेत्र के कुछ प्राचार्य बैठे हुए थे. जो बैठक के लिए बैंकुठपुर जा रहे थे..