Breaking: छेड़छाड़ के बन्दी की हुई मौत..परिजनों का हंगामा..मृतक था इकलौता.. पुलिस पर लग रहा गिरफ्तारी के दौरान मारपीट का आरोप..

बिलासपुर..जिले के गोरखपुर उपजेल से एक बन्दी की मौत की खबरे मिल रही है..जिसे 2 दिन पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था..और फिर उसे उपजेल भेज दिया था..वही इस घटना की खबर के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया है..और जेल ले जाने से पहले पुलिस पर मारपीट का आरोप लगा रहे है..

जानकारी के मुताबिक मरवाही थाना क्षेत्र ग्राम बदरौडी निवासी रघुनाथ गोंड़ एक युवती से छेड़छाड़ के मामले आरोपित था.. तथा कोर्ट से जमानत पर था..लेकिन लम्बे समय से इस मामले में कोर्ट में पेशी नही जाने पर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था..और मरवाही पुलिस ने उसे 2 दिन पहले ही गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था..जहाँ से उसे गोरखपुर उपजेल भेज दिया गया था..और आज उसकी आज अचानक उसकी तबियत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था..लेकिन रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया..

वही इस घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजन अब उसकी मौत को संदिग्ध मान रहे है..और उससे मारपीट किये जाने का आरोप लगा रहे है..परिजनों का कहना है कि मरवाही पुलिस ने गिरफ्तारी के दौरान उससे मारपीट की है..और अब वे इस मामले में जांच की मांग कर रहे है..हालांकि इस मामले में न्यायिक जांच के आदेश दिए गए है..और पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..