Breaking: रहस्यमय ढंग से गायब डॉक्टर के मामले में..लोगो कर रहे प्रदर्शन.. भूमाफियाओं के विरुद्ध FIR दर्ज करने की मांग..

बिलासपुर ..जिले के पेंड्रा में आज लोग प्रदर्शन कर रहे है..और पेंड्रा शहर आज पूरी तरह बंद है.. लोगो का आरोप है कि भूमाफियाओं की प्रताड़ना से तंग आकर शहर के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर रहस्यमय ढंड से गायब है..वही लोगो का आरोप है कि..इस घटना के तीन दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस की ओर से इस मामले में किसी प्रकार का सार्थक प्रयास अबतक निकलकर नही आया है..जिसका लोग विरोध कर रहे है..

दरअसल पेंड्रा शहर के डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया बीते 7 अगस्त से लापता है..और सबसे अहम बात तो यह है कि..उन्होंने लापता होने से पहले एक सुसाइड नोट भी अपने घर मे लिख छोड़ा है..जिसमे उन्होंने क्षेत्र के कुछ भूमाफियाओं की प्रताड़ना का जिक्र किया है..ऐसे में डॉक्टर के परिजनों ने पेंड्रा पुलिस में सुसाइड नोट के साथ लिखित में शिकायत भी दर्ज कराई है..और डॉक्टर की संभवित ठिकानों पर पतासाजी भी की है..मगर अबतक डॉक्टर का कोई सुराग नही मिल पाया है..

वही किसी अप्रत्याशित अनहोनी के भय से डॉक्टर के परिजन और शहरवासियों ने आज शहर बन्द का ऐलान करते हुए.. नारेबाजी के साथ प्रदर्शन कर रहे है..लोगो की मांग है कि पुलिस इस मामले में भूमाफियाओं के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर उनसे पूछताछ करे.. जबकि पुलिस का कहना है कि..उसने गुम इंसान का मामला दर्ज किया है..और मामले की जांच कर रही है..