Breaking.. आबकारी की कस्टडी में युवक ने लगाई फांसी..कंट्रोल रूम छावनी में तब्दील!..

कवर्धा..पूछताछ के लिए कस्टडी में लिए गए आरोपितो की घटना कम होने का नाम नही ले रही है..पिछले माह सूरजपुर जिले में ऐसी एक घटना सामने आई थी..और इसी तरह की दूसरी रविवार और सोमवार के दरम्यानी रात अम्बिकापुर में हुई..यह मामला अभी शांत भी नही हुआ कि..कवर्धा से भी एक ऐसी ही खबर निकलकर आ रही है..हालांकि इस घटना में पुलिस का दूर-दूर तक कोई वास्ता नही है..लेकिन पूछताछ के दौरान हो रही खुदकुशी के मामलों ने सरकार को चिंता में डाल दिया है..

दरअसल बीती रात कवर्धा के आबकारी नियंत्रण कक्ष में बेंदा गाँव निवासी आदिवासी युवक हरिश्चंद्र मरावी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है..जानकारी के मुताबिक आबकारी कर्मियों ने कल देर रात अवैध शराब बेचने के सन्देह पर से युवक को पूछताछ के लिए लाया था..जहाँ युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है..

वही युवक के परिजन आबकारी अमले पर मानसिक प्रताड़ना और मारपीट करने का आरोप लगा रहा है..हालांकि इस घटना के न्यायिक जांच के आदेश दिए गए है..और कंट्रोल रूम को छावनी के रूप में तब्दील कर दिया गया है.. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है..और मामले की जांच में जुटी हुई है..इधर ग्रामीणों ने चिल्फी थाने पहुँच हंगामा किया है..और मृत युवक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे है..