Breaking:पुलिस ने किया 29 चोरी की घटनाओं का खुलासा..1 महिला समेत 3 आरोपी गिरफ्तार..1 लाख से अधिक का सामान जप्त.. UP से जुड़े है इनके तार..

दुर्ग.. पुलिस ने आज एक अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है..इस दौरान पुलिस ने छत्तीसगढ़ व पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश में हुई 29 चोरी के मामलों में शामिल एक महिला समेत 3 लोगो को गिरफ्तार किया है..वही पुलिस ने गिरफ्तार किए गए गिरोह के सदस्यों से 1 लाख से भी अधिक के चोरी किये गए सामानों को जप्त किया है..

जानकारी के मुताबिक पुलिस को एक के बाद एक सफलता मिल रही है..पुलिस ने विगत तीन दिनों पूर्व भी लूट के 8 वारदातों शामिल लुटेरों के एक गिरोह का पर्दाफाश कर उन्हें गिरफ्तार किया था..और आज पुलिस ने चोरी के मामले में एक महिला समेत 3 लोगो को गिरफ्तार किया था..ये सभी आरोपी दुर्ग में किराए के मकान में रहकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे..

पुलिस के मुताबिक ये सभी आरोपी उत्तरप्रदेश के रहने वाले है..और पुलिस के पूछताछ में इस गिरोह के सदस्यों ने छत्तीसगढ़ व उत्तरप्रदेश में कुल 29 चोरी घटनाओ को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है..पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर से चोरी किये गए 1 लाख से अधिक के सामान जप्त किये है..और आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही जारी है..