Breaking:अवैध रेत उत्खनन पर..2 SDM ने की संयुक्त कार्यवाही..पकड़ी 30 गड़िया..लम्बे समय से मिल रही थी शिकायत!.

जांजगीर-चाम्पा.. प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन पर प्रतिबंध के बावजूद..अवैध रेत उत्खनन का कार्य थमने का नाम नही ले रहा है..हालांकि अवैध रेत उत्खनन पर प्रदेश सरकार का रुख सख्त है..लेकिन इसके बाद भी हो रहे अवैध रेत उत्खनन के इस कारोबार में कई सफेद पोशों के लिप्त होने की आशंका से इनकार नही किया जा सकता..

दरअसल आज जिले के पामगढ़ ब्लाक में स्थित ग्राम तनौद में महानदी पर अवैध रेत उत्खनन करते हुए पामगढ़ और जांजगीर एसडीएम ने कार्यवाही की है..और मौके पर से 30 गाड़ियों जिनमे ट्रैक्टर और जेसीबी शामिल है को पकड़ा है..यही नही प्रशासन की मौके पर धमक से वाहन चालक वाहन छोड़कर भागने में कामयाब हो गए है..जिनकी पतासाजी की जा रही है..

बता दे कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के अस्तित्व में आते ही..मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रेत उत्खनन पर नई कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए थे..जिसका क्रियान्वयन भी किया गया है..और सरकार के मंशानुरूप रेत उत्खनन पर नई प्रणाली बनाई गई है..बावजूद इसके प्रशासनिक अमले को यह शिकायत लगातार मिल रही थी..की महानदी से अवैध रेत उत्खनन कर उसका परिवहन बिलासपुर में किया जा रहा है..और आज प्रशासन की टीम ने मौके पर दबिश दी है..