छत्तीसगढ़ : दो बदमाश भेजे गए जेल, एक युवती की तस्वीर फोटोशॉप में एडिट कर बनाता था आपत्तिजनक, दूसरा दिनदहाड़े करता था छेड़छाड़

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 2 अलग-अलग मामलों में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पहले मामले में आरोपी स्कूली छात्रा के साथ दिनदहाड़े छेड़छाड़ करता था। जिसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे मामले में एक शख्स युवती की साधारण तस्वीर को एडिट कर (अश्लील बनाकर) वायरल करने की धमकी देता था। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दोनों ही मामले रतनपुर थाना क्षेत्र के हैं।

युवती को साधारण तस्वीर को फोटोशॉप कर अश्लील तस्वीर में तब्दील किए जाने के मामले में कार्रवाई करते हुए रतनपुर पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार 9 जून को पीड़ित युवती की सामान्य फोटो को अकलतरा में रहने वाला 21 वर्षीय अरविंद साहू ने फोटोशॉप के जरिए अश्लील तस्वीर में तब्दील कर दिया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देते हुए युवती को परेशान करने लगा था।

जिसकी शिकायत रतनपुर थाने में की गई थी। लेकिन शिकायत दर्ज होते ही आरोपी अरविंद साहू अपने घर से फरार हो गया था। इस बीच पता चला कि 3 अगस्त को आरोपी अरविंद साहू ने कोटा न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है, जिसके बाद रतनपुर पुलिस ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को भी जब्त कर लिया है।

इधर, रतनपुर थाना पुलिस ने ही एक और आरोपी को पकड़ा है। बताया गया है कि आरोपी आए दिन छात्रा को रास्ते में रोक कर उससे बात करने की जिद्द किया करता था। जब छात्रा कोई जवाब नहीं देती तो उस बदनाम करने की भी धमकी देता था। रोज-रोज इस छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने अपने परिजनों के साथ जाकर बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसके बाद आरोपी कीलम सूरज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।