Big Breaking : प्रदेश में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला…डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर निकला संक्रमित.. 102 पहुंचा छत्तीसगढ़ में आंकड़ा .. अब इतने Active केस!

रायपुर. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी बीच राजनांदगांव से एक और पॉजिटिव मरीज़ की पुष्टि हुई है. रायपुर एम्स ने इसकी पुष्टि की है. नया मिला ये मरीज डोंगरगढ़ का निवासी है. जो डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर है.

इसी के साथ ही अब प्रदेश में 43 एक्टिव केस हो गए हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक़, अब ड्राइवर के संपर्क में आने वाले सभी लोगों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, ड्राइवर की ड्यूटी राजनांदगांव के बाघनदी इलाक़े में लगी थी. जहां हज़ारों प्रवासी मजदूर इकट्ठे हुए थे. इसके साथ ही प्रशासन सतर्क हो गया है. ड्राइवर के सम्पर्क में आये लोगों को चिन्हित करने की कोशिश की जा रही है.

गौरतलब है कि प्रदेश में अबतक 59 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है. छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 43 पहुंच चुकी है. जिसमें बालोद से 11, कोरिया से 01, कवर्धा से 02, जांजगीर से 11, बलौदाबाजार से 06, गरियाबंद से 01, सरगुजा से 01, रायगढ़ से 01, सूरजपुर से 01, राजनांदगांव से 05, कोरबा से 01 और मुंगेली से 01 मरीज़ शामिल हैं.