नाबालिग की हत्या या आत्महत्या?… नये सिरे से चल रही जांच.. ASI सस्पेंड… परिजनों के आरोप पर SSP की कार्यवाही!..

बलरामपुर.. नाबालिग की घर मे फांसी पर लटकती लाश मिलने के मामले में परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाये जाने के बाद एसएसपी डॉ. लाल उमेन्द सिह ने राजपुर में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक विजय पैंकरा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है..इसके साथ ही एसएसपी ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए नये सिरे से जांच करने टीम का गठन भी कर दिया है..

जानकारी के अनुसार 10 दिन पहले राजपुर थाना क्षेत्र के बुढाबगीचा में एक नाबालिग की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली थी..जिसके बाद इस घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी गई थी..पुलिस ने नाबालिग के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर लाया था..जिसके बाद शव को छोड़कर पुलिसकर्मी वापस आ गये थे..इधर देर रात परिजन अस्पताल पहुँचे और नाबालिग के शव को अपने साथ ले गये थे..

वही मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाया था कि पुलिस नाबालिग की लाश को अस्पताल में लावारिस हालत में छोड़कर चली गई थी..परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि नाबालिग की पहले हत्या की गई ,और उसके बाद फांसी के फंदे पर टांग दिया गया था..एसएसपी लाल उमेन्द सिह ने परिजनों की शिकायत के बात सम्बंधित पुलिसकर्मियों से जवाब तलब किया था..यही नही पुलिस की एक टीम भी मामले की नये सिरे से जांच के लिए लगाई है!..

बता दें कि, पेशे से वाहन चालक जालिम सिंह की 13 वर्षीया पुत्री का शव उसके साढू के घर पर मिला..और घटना वाले दिन नाबालिग घर पर अकेली थी..नाबालिग के लाश को जब पुलिस अस्पताल में छोड़कर लौट गई थी..तब परिजन नाबालिग की लाश को अपने साथ लेकर मिर्जापुर चले गये थे..और वही गंगा नदी में मृतिका की लाश बहा दी..इधर अब पुलिस की एक टीम नाबालिग की लाश की तलाश में मिर्जापुर पहुँची थी..लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नही लगी..इधर जिम्मेदार अधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्द पुलिस मिर्जापुर के लिए रवाना होगी..और नाबालिग का शव तलाशे गी!..

इन्हें भी पढ़िए – Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी की दामों में एक बार फिर आई गिरावट, जानिए 1 ग्राम, 8 ग्राम और 10 ग्राम सोने की ताजा भाव

मिशन 2024: शक्ति प्रदर्शन वाला नामांकन फार्म दाखिल करेंगे आज कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया…बड़े नेता में सिर्फ डॉ चरण दास महंत रहेंगे मौजूद…

DA Hike: कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज.! मई में मिलेगा बढ़े हुए DA का लाभ, खाते में बढ़कर आएगी सैलरी, पेंशन भी बढ़ेगी

अंकल जी का डांस Video सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां, वीडियो को मिला 1 मिलियन से अधिक व्यू