स्टाफ नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर 3 लाख रूपए की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार…आप भी बचे ऐसे ठगों से वरना चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत…!

बिलासपुर : एक व्यक्ति ने थाना आकर लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी तरुण भारती ने धनपुरी जिला शहडोल एमपी द्वारा बिलासपुर एसईसीएल में स्टाफ नर्स की नौकरी दिला देने का दावा करके 300000 रूपए ले लिए है ,

जिसके तहत थाना तोरवा में अपराध क्रमांक 124/20 धारा 420 भादवि के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया. आरोपी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी किया, इतना ही नहीं वह पहले भी रायपुर, अंबिकापुर में इसी तरह से घटना कारित कर चूका हैं.

कायमी के बाद पुलिस लगातार इसके सकुनत पर जाकर पतासाजी का प्रयास कर रही थी जिसे मुखबिर सूचना पर दिनांक 23.10. 2020 को रेलवे स्टेशन बिलासपुर से ट्रैन से उतारकर गिरफ्तार किया गया है, जो नागपुर भागने के लिए सवार हो चूका था.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है , लेकिन फिर भी नौकरी की इक्छा रखने वाले युवक / युवतियां इस तरह के ठगो का शिकार हो जाती है। निःसंदेह नौकरी की चाहत होनी चाहिए लेकिन अच्छा होगा हम अपनी मेहनत पर भरोसा करे न की इस तरह किसी को पैसे देकर।

अगर आप में काबिलियत होगी तो आपको आपका स्थान जरूर मिलेगा उसके लिए किसी भी तरह की शॉर्ट कट अपनाने की जरुरत नहीं है।