VEDIO में सुनिए मीडिया के सवाल पर भड़के मंत्री राजेश मूणत ने क्या कहा…?

मनेन्द्रगढ़- (ध्रुव दुवेदी) कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ में लोक सुराज अभियान के तहत दौरे पर आए प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत पत्रकारों का सवाल सुन भागते नजर आए। और तो और हमने उनसे कोरिया जिले में विकास के नाम पर झुनझुना पकडाने की बात कही तो मंत्री जी झल्ला उठे। और उन्होनें तो यहां तक कह दिया कि पत्रकारों से नहीं जनता से मिलने आए हैं। पहले जनता से मिल लुं उसके बाद आपसे मिलूंगा ।
मंगलवार की रात्रि प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत मनेन्द्रगढ पहुंचे हुए थे उनके साथ संसदीय सचिव चंपादेवी पावले समेत क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधि भी थे। आयोजन स्थल पर आधे से अधिक कुर्सियां खाली देख मंत्री जी ने साउंड सिस्टम वाले को माईक चाले करने से ही मना कर दिया। आठ, दस आवेदन लेने के बाद जब पीडूब्लू मंत्री राजेश मूणत से पत्रकारों ने चर्चा शुरू की तो वे पहले तो प्रदेश के नाम की विकास गाथा कहते रहे और जब पत्रकारों ने कोरिया से जुडे मुददे पर सवाल करना शुरू किया तो वे जबाव देने से बचते नजर आए।
पत्रकारों ने पूछा कि प्रदेश में विकास राजधानी रायपुर और नया रायपुर तक ही सीमित है जिस पर उन्होनें कहा कि पूरे प्रदेश में समान विकास हो रहा है। तब पत्रकारों ने यह कहा कि जिले में एक महिला डाक्टर तक नहीं है, सोनोग्राफी मशीन तक नहीं है। ऐसे में बारह सालों में क्या विकास हुआ है जिस पर पीडब्लू डी मंत्री भडक उठे। और उन्होनें गरमाते हुए कहा कि पहले हमारी बात सुन लो लेकिन वे सुनने को तैयार नहीं हुए। बल्कि उन्होनें यहां तक कह दिया कि यहां जनता की सुनने आया हूं।
देखे वीडियो-