Surguja: निजी अस्पताल का कर्मचारी निकला चोर, चोरी के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से नगदी समेत घटना में प्रयुक्त रॉड किया जप्त

अनिल उपाध्याय/सीतापुर –विगत दिनों नगर के शहीद भगत सिंह वार्ड क्र-4 मस्जिद पारा में स्थित निजी अस्पताल में हुई चोरी का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है।इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी अस्पताल का कर्मचारी निकला।जिसे गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने उसके पास से नगदी समेत घटना में प्रयुक्त रॉड जब्त किया हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार, विगत दिनों भगत सिंह वार्ड क्र-4 मस्जिद पारा में संचालित वात्सल्य अस्पताल में अज्ञात चोर ने देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान चोर ने अस्पताल के संचालक डॉ एस एन पैंकरा के केबिन में घुसकर दराज में रखे 56 हजार 5 सौ रुपये पार कर दिए थे। इसके अलावा चोर ने पकड़े जाने के भय से अस्पताल में लगे सीसी टीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गया था। सुबह अस्पताल खुलने के बाद जब डॉ पैंकरा अपनी केबिन में आये।तब उन्हें केबिन में रखा सामान अस्त व्यस्त नजर आया। किसी अनहोनी की आशंका पर जब उन्होंने दराज खोला तो उसमें रखा रकम गायब नजर आया। केबिन से बाहर निकलने के बाद उन्होंने जब अस्पताल का निरीक्षण किया तब सीसी टीवी कैमरे का डीवीआर भी गायब मिला। इस संबंध में डॉ पैंकरा ने अस्पताल के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की पर उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर की। जिसके बाद उन्होंने अज्ञात चोर के खिलाफ थाने में चोरी की घटना दर्ज करा दी। इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर अस्पताल के लैब टेक्नीशियन से जब कड़ाई से पूछताछ की। तब उसने चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली।

उसने बताया कि, घटना की रात वो अस्पताल में ही रुक गया था। जहाँ उसने देर रात केबिन के दराज को तोड़कर उसमे रखा नगदी पार कर दिया। इसके बाद पकड़े जाने के भय से वो सीसी टीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजेश महेश उम्र 27 वर्ष निवासी जामढोढ़ी को गिरफ्तार कर उसके पास से नगद 55 हजार रुपए एवं घटना में प्रयुक्त रॉड जब्त किया हैं। वही, चोरी के मामले में धारा 457,380 के तहत अपराध दर्ज करते हुए युवक को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी ओमप्रकाश यादव सहायक उपनिरीक्षक शशिप्रभा दास आरक्षक आलोक गुप्ता संजय एक्का पंकज देवांगन शामिल थे।

Also Read More – CG Entrance Exam 2024: पीईटी, पपीपीएचटी, पीपीटी एवं प्री एमसीए Online रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए कब हैं Exams!

Mahtari Vandan Yojana: पात्र महिलाओं के खाते में 8 मार्च को नहीं बल्कि इस दिन डलेंगे 1हज़ार रुपए.!

Vyapam द्वारा निकाली गईं किसी भी भर्ती परीक्षा का फॉर्म कैसे भरें, जानिए स्टेप-टू-स्टेप आसान तरीका में..