केंद्र सरकार की उपलब्धियों को घर घर पहुंचाए, प्रशिक्षण कार्यक्रम में विधायक ने भाजपाइयों को दिया जीत का मंत्र

अनिल उपाध्याय/सीतापुर…आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने भाजपा कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। अग्रसेन भवन में आयोजित एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में विधायक रामकुमार टोप्पो ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि, आप सभी भाजपा के अनुशासित सिपाही है। जो हर विषम परिस्थिति में भी भाजपा के साथ खड़े होकर पार्टी को मजबूती प्रदान किया है। उन्होंने प्रशिक्षण कार्यक्रम के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, आगामी लोकसभा चुनाव को हम सभी को गंभीरता से लेना है। इसके लिए हर एक कार्यकर्ता आज से अपना कमर कस ली और चुनाव जीतने की तैयारी में जुट जाये।

आगे सीतापुर विधायक राम कुमार टोप्पो ने कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार ने किसान, मजदूर, युवाओं के साथ महिलाओं के लिए बहुत सारी योजना शुरू की है। जिसका लाभ सभी को मिल रहा है और लोग इससे लाभान्वित हो रहे है। देश की उन्नति एवं विकास के साथ स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा एवं रोजगार के लिए केंद्र सरकार ने काफी कुछ किया है। प्रदेश में भी सरकार बनने के बाद मोदी की गारंटी के तहत भाजपा की सरकार ने जनता से किये गए वादे पूरे किए है। जिसे लेकर जनता के बीच जाना है और उन्हें बताना है कि, भाजपा जो कहती है उसे पूरा करती है। ताकि जनता का विश्वास और भरोसा हासिल करते हुए हम लोकसभा में जीत की परंपरा कायम रख सके।

इस अवसर पर काफी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इन्हें भी पढ़िए – Indian Premier League: ऋषभ पंत पर मंडराया बैन का खतरा! BCCI ने इस गलती के चलते लगाया 24 लाख का जुर्माना

Chhattisgarh: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होते ही..तत्कालीन DSP, TI और हवलदार पर लगे गम्भीर आरोप..SSP ने कहा कर रहे जांच!..

CG-शराब के नशे में टल्ली युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, 11KV वाला खंभे पर चढ़कर बैठा, कई उपाय के बाद भी नहीं उतरा, फिर अपनाएं ये तरीका, देखें VIDEO

सरकारी कर्मचारियों से लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं तक के लिए अच्छी खबर, बढ़े हुए DA, भत्ते और मानदेय पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब आएगी वृद्धि हुई राशि खाते में.?