अम्बिकापुर मे पारा 43 डिग्री पंहुचा,,, आम लोग बेहाल

Extremely heat in ambikapur
Extremely heat in ambikapur

अम्बिकापुुर 

Random Image

नौतपा के बाद तीन दिन तक बारिश के मौसम मे बाद नौतपा समाप्त हो गया, ऐसे मे लोगो को बारिश का इंतजार होने लगा है। लेकिन बारिश के इंतजार के दौरान अम्बिकापुर और समूचे जिले को बेताहास धूप की तपिश का सामना करना पड रहा है। आलम ये है कि धूप की तपन मे लोग घरो से निकलने से गुरेज तो कर रहे है, लेकिन रोजमर्रा के कामकाज के कारण लोगो का आग बरसाती धूप मे भी बाहर निकलना पड रहा है।

कामकाजी अपनी नौकरी, छात्र ट्यूशन या फिर नए शैक्षणिक सत्र की तैयारियो के लिए धूप का समाना करने पर मजबूर है, तो दुकानदार और ग्राहक अपनी

Extremely heat in ambikapur
Extremely heat in ambikapur

अपनी अपनी जरुरतो के हिसाब से घर से निकल रहे है। लेकिन सुबह हो या शाम गर्मी के मौसम का असर हर वक्त कहर की तरह टूट रहा है।

 

 

जानकारी के मुताबिक शनिवार के दिन पारा 43 डिग्री के पास पंहुच गया है। जबकि कल यानी रविवार को पारा 45 डिग्री तक पंहुचने के आसार है। इसके साथ ही सोमवार और मंगलवाल की दोपहर भी अब को राहत नही देगी, क्योकि उस दिन भी पारा 43 डिग्री तक रहने की आंशका व्यक्त की जा रही है। तो धूप से बचने के लिए अभी आपको और कई दिनो का इंतजार करना पड सकता है। क्योकि मौसम विभाग के मुताबिक मानसून केरल से तो चल चुका है, और उसकी गति भी ठीक है , लेकिन छत्तीसगढ के अम्बिकापुर मे पंहुचने मे उसे कितना व्यक्त लगता है ये अभी साफ नही है।