ABVP ने बजट का आतिशि स्वागत किया : घडी चौक पर एकत्र हुए कार्यकर्ता

अम्बिकापुर

छत्तीसगढ में सत्र 2016-17 के लिए पेश किए गए आम बजट का अखिल विद्यार्थी परिषद नें आतिशि स्वागत किया है… बजट में प्रदेश के युवाओ के साथ सरगुजा के युवाओ को मिली बडी सौगात को लेकर एबीव्हीपी कार्यकर्ता ने आज अम्बिकापुर के घडी चौक पर मुख्यमंत्री द्वारा पेश बजट का आतिशि स्वागत किया।

ABVP  के विभाग संयोजक निशांत गुप्ता की अगुवाई में आयोजित इस आतिशी स्वागत कार्यक्रम में परिषद के कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री को इस बजट के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बजट की सराहना की। इस दौरान  ABVP कार्यकर्ताओ नें स्थानिय घडी चौक पर पटाखा फोडा और मौजूद लोगो को मिठाईयां बांट कर मुख्यमंत्री के बजट में युवाओ को जगह दिए जाने की जमकर तारीफ की।

गौरतलब है कि इस बजट में मुख्यमंत्री नें सरगुजा के युवाओ और विद्यार्थियो को बडी सौगात दी है… जिसमें 1 करोड की लागत से जिले में साईंस सेंटर बनाने का प्रावधान , 24 करोड 50 लाख की लागत से मेडिकल कालेज का निर्माण, जिले के उदयपुर मे नवीन आईटीआई निर्माण, और सरगुजा विश्वविद्यालय के भवन निर्माण के लिए 20 करोड की सहायता करने की प्रावधान बजट में रखा है। जिसको लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नें प्रदेश के मुख्यमंत्री के बजट की सराहना करते हुए बजट का आतिशी स्वागत किया है।