MLA अमरजीत भगत को ऐसा क्या हुआ की CM रमन सिंह मिलने पहुचे अस्पताल

रायपुर (निलय त्रिपाठी) सरगुजा की सीतापुर विधान सभा क्षेत्र के विधायक अमरजीत भगत की तबियत बिगड़ जाने के कारण उन्हें राजधानी रायपुर के राम कृष्ण केयर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस दौरान विधायक अमरजीत भगत की तबियत जानने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, राम कृष्ण केयर अस्पताल पहुचे और अमरजीत भगत से मुलाक़ात कर उनकी बेहतरी पूछी. दरअसल अमरजीत भगत के सिस्ट में “कमर के पास की एक हड्डी” बढ़ जाने के कारण उन्हें बैठने में समस्या हो रही थी. जिहाजा अमरजीत सपत्निक रायपुर पहुचे और राम कृष्ण केयर में अपनी जांच कराई, जहां चिकित्सको ने अमरजीत भगत को अस्पताल में एडमिट होने की सलाह दी और बीमारी को ठीक करने के लिए कल गुरुवार को उनका आपरेशन किया जाएगा. इस दौरान अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक और संचालक संदीप दवे भी मुख्यमंत्री के साथ मौजूद रहे.

गौरतलब है की अमरजीत भगत भी अपनी हसमुख और मिलनसार छवी के लिए जाने जाते है तो वही प्रदेश के संवेदनशील मुखिया ने भी संवेदनशीलता का परिचय देते हुए प्रमुख विपक्षी दल के विधायक को देखने अस्पताल पहुचे. जहा एक ओर दोनों ही दल मंच में एक दूसरे को कोसते नजर आते है विधान सभा में हंगामा खड़ा करते है तो वही दूसरी ओर अपनी निजी जिन्दगी में बेहतर स्वभाव होने का परिचय डॉ रमन सिंह ने दिया है.

अमरजीत भगत विधायक

इस सम्बन्ध में बिस्तर पर पड़े पड़े ही विधायक अमरजीत भगत ने दूरभाष पर बताया की अभी अस्पताल में ही रहना पडेगा जब तक डॉ स्वस्थ नहीं बोल देते यही रहूंगा. कल आपरेशन होना है उसके बाद ही पता चल सकेगा की कब तक अपने क्षेत्र से दूर रहना होगा.