क्वारंटाइन सेंटर में युवक ने लगाए मारपीट के आरोप…तहसीलदार व जनपद CEO पर लग रहे आरोप.. CEO ने कहा आरोप निराधार … अब मामला पहुंचा थाने!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के एक क्वरनटाईन सेंटर में तहसीलदार व जनपद सीईओ द्वारा एक युवक के साथ मारपीट किये जाने का मामला सामने आया.. जिसके बाद युवक के परिजनों ने इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की है..हालांकि जनपद सीईओ ने उनके व तहसीलदार पर लगाये जा रहे आरोपी सिरे से खारिज करते हुए निराधार बताया है..

दरअसल बलरामपुर के शासकीय बालक छात्रावास को क्वरनटाईन सेंटर बनाया गया है..जहाँ 15 मई को दिल्ली से लौटे बलरामपुर के ही युवक दिलीप गुप्ता को क्वरनटाईन किया गया था..और उसी युवक ने क्वरनटाईन सेंटर में अव्यवस्था का आरोप लगाते हुए..शोसल मीडिया पर कल एक वीडियो वायरल किया था..और उसका आरोप है कि..जिसके बाद उसके साथ मारपीट गई ..

बता दे कि युवक के परिजनों ने तहसीलदार शबाब खान व जनपद सीईओ विनय गुप्ता पर मारपीट का आरोप लगाते हुए ..आज थाने में लिखित शिकायत की है..तथा तहसीलदार व जनपद पंचायत के सीईओ के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है..

वही जनपद सीईओ विनय गुप्ता ने युवक व उसके परिजनों द्वारा लगाए जा रहे..आरोपो को निराधार बताया है..उनका कहना है..की वे निरीक्षण के लिए तहसीलदार के साथ क्वरनटाईन सेंटर गए थे..और युवक द्वारा शोसल मीडिया पर वायरल किये गए ..वीडियो को लेकर उसे आश्वस्त किया गया था..की उसकी जो भी शिकायते है..उन व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जाएगा..तथा क्वरनटाईन सेंटर के कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए थे..

बहरहाल अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है..और युवक के परिजनों ने तहसीलदार व जनपद सीईओ पर कार्यवाही नही होने की स्थिति में आमरण अनशन करने की चेतावनी दी है..इसके अलावा पुलिस ने युवक के परिजनों द्वारा दी गई ..शिकायत की जांच करने की बात कही है..