अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नें प्रशासन से की मांग

सूरजपुर

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने सुरजपुर जिले में व्यपाप्त समस्यायों के सबंध में परिषद कार्यकारिणी सदस्य शुभम अग्रवाल की अगुवाई में जिले के अपर कलेक्टर से मुलाकात की ! और व्यापत समस्याओं को दूर करने की मांग की।

इस संबध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शुभम अग्रवाल ने बताया की जिले के जिला चिकित्सालय में  ब्लड बैंक में हमेशा ब्लड की कमी बनी रहती है।  मरीजो को ब्लड के लिए इधर उधर भटकना पड़ता है इसके अलावा चिकित्सालय भवन में कैंटिंग का अभाव है ,, जिससे अस्पताल में आने वाले मरीजो को भोजन के लिए बाजार के भोजनालय पर आश्रित रहना पड़ता है ।

इस दौरान प्रतिनिधि मण्डल में शामिल जिला छात्रा प्रमुख छाया साहू  ने अपर कलेक्टर महोदय को इस बात से अवगत कराया की जिलें में नेशनल हाइवे के निकट संचालित होने वाले स्कूलों के बच्चे आय दिन सड़क दुर्घटना के शिकार हो रहे इसे देखते हुए स्कूलो के सामने स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराया जाए । नगर मंत्री अंकित जयसवाल ने इसके लिए नेशनल हाइवे के निकट संचालित हो रही स्कूलों के सामने स्पीड ब्रेकर के निर्माण किए जाने की मांग की  । और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नितेश सोनी नें अपर कलेक्टर को इस बात से अवगत कराया की जिले के  विद्यालय में दिए जाने वाले मध्यान भोजन  मीनू के अनुसार दिए जा रहे है , महध्यान भोजन को मीनू के अनुसार दिया जाए  ।

अपनी मांगे को लेकर अपर कलेक्ट से मिलने पंहुचने वाले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शुभम अग्रवाल , सरगुजा विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष व जिला छात्रा प्रमुख छाया साहू , नगर मंत्री अंकित जयसवाल , अभाविप प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व महाविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष नितेश सोनी, सौरभ द्विवेदी , कृष्णकांत जयसवाल,  आशीष साहू,  अंजलि गुप्ता ,  शिवांजलि साहू ,  रेखा सोनी,  गुलाम गोस, संदीप साहू,  दुलार साय,  आदि उपस्थित थे