जबलपुर-अम्बिकापुर ट्रेन का AC कोच जर्जर…चलती ट्रेन में टीटी से हुई शिकायत

जबलपुर अम्बिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात के बाद लोगो की मांग पर ट्रेन को तीन दिन की जगह रोजाना भी कर दिया गया..  और जन सुविधा को देखते हुए एक एसी चेयर कार भी लगा दिया गया..  लेकिन आलम ये है कि 11265 नंबर की जबलपुर-अम्बिकापुर ट्रेन के एसी चेयर कार की हालत जनरल कोच से भी बदतर है..  कोच के सीटो के सामने लगे ट्रे टूटे  हुए है तो कोच की कई सीट टूटी हुई है..
इस मामले को लेकर आज जबलपुर से अम्बिकापुर की ओर से सीट क्रमांक 24 और 19 के यात्रियो ने कोच के टीसी प्रवीण कुमार से शिकायत भी की है.. जिसके बाद उन्होने इसकी शिकायत स्टेशन या कम्पलेन नंबर मे करने की नसीहत दी..  इसके अलावा एसी चेयर कार के सीट के सामने लगे अधिकांश ट्रे टूटे हुए है,  जिससे यात्री उसका उपयोग नही कर पा रहे है..  
जानकारी के मुताबिक अम्बिकापुर जबलपुर ट्रेन के कोचो का उपयोग जबलपुर से रीवा, हबीबगंज और अन्य स्थानो मे जाने वाली इंटरसिटी और जनशताब्दी ट्रेनो मे किया जाता है..  जिस वजह से शायद कोच की मरम्मत मे ध्यान नही दिया जाता है.. लेकिन मरम्मत के अलावा अगर कोचो की स्थिति की बात करे तो कोच काफी पुराने हो गए है उनको अब बदलने की जरूरत है..