देशी कट्टा, कारतूस और 12 बोर बंदूक के साथ रंगे हाथ पकड़ाया युवक… किराए के मकान में रहता था आरोपी.. हथियार बनाने का सामान भी बरामद… पूछताछ जारी

रायगढ़। कोतवाली पुलिस ने दीनदयाल कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले एक युवक को देशी कट्टा, कारतूस और 12 बोर बंदूक के साथ रंगे हाथ पकड़ा है। इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी एसएन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि दीनदयाल कॉलोनी के पास एक युवक के पास अवैध हथियार रखा हुआ है।

जिसके बाद कोतवाली पुलिस द्वारा मुखबिर के बताये जगह पर दबिश दी गई। जहां आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया। युवक के पास से 01 देशी कट्टा, 12 बोर बंदुक, कारतूस और हथियार बनाने का सामान बरामद किया गया है। पकड़े गये युवक का नाम मोहम्मद आरिफ पिता मुस्ताक आरिफ, उम्र 36 साल है। जो पेशे से वाहन चालक (ड्राइवर) है।
रायगढ के दीनदयाल कालोनी में आरोपी मोहम्मद आरिफ पिछले चार साल से किराए की मकान में रहता था।

बताया जा रहा है कि उक्त आरोपी बिहार से हथियार बनाने का सामान मंगाता और हथियार बनाकर बेचा करता था। इस मामले में पुलिस ने जो खुलासा किए हैं। उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरोपी किसी बडी प्लानिंग में था। वहीं हथियार बनाने में आरोपी के साथ और भी लोगों के शामिल होने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है।

आरोपी के पास से देशी कट्टा, 12 बोर का जिंदा कारतूस, हथियार बनाने का सामान बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।