सुकमा नक्सली हिंसा मे जशपुर के भी एक परिवार ने खोया अपना बेटा और मित्र…. IG-SP अंतिम विदाई मे हुए शामिल

शहीद बनमाली राम को जशपुर पुलिस लाईन मे दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

सरगुजा रेंज आईजी हिमांशु गुप्ता और एसपी प्रशांत ठाकुर रहे मौजूद

 

 जशपुर 

 

सुकमा जिले मे सोमवार को हुई नक्सली हिंसा मे शहीद 26 जवानो के शव उनके पैतृक निवास के लिए रवाना कर दिए गए है। इधर इसी नक्सली हिंसा मे जशपुर के भी एक जवान ने अपनी प्राणो को न्यौछावर किया है। जशपुर जिले के धौरासाण्ड गांव के रहने वाले शहीद बनमाली राम के पार्थिव शरीर को भी आज पहले जशपुर पुलिस लाईन लाया फिर पूरे राजकीय सम्मान से शहीद के शव को  उनके पैतृक गांव भेजा गया।

 

सेना के हेलीकाप्टर से लाए गए शहीद बनमाली राम गए पार्थिव शरीर को हेलीकाप्टर से उतारकर उनके पैतृक गांव तक पहुंचाने के लिए सरगुजा रेंज आईजी हिमांशु गुप्ता और पुलिस अधीक्षक जशपुर प्रशांत ठाकुर के साथ पुलिस अधिकारी हेलीपैड मे मौजूद रहे। जिसके बाद शहीद बनमाली राम को जशपुर पुलिस लाइन्स में सलामी देकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गयी। इस अवसर पर आईजी सरगुजा हिमांशु गुप्ता, जशपुर एसपी श्री प्रशांत सिंह ठाकुर, कलेक्टर डॉ  प्रियंका शुक्ला, कमांडेंट सीआरपीएफ एवं जशपुर के गणमान्य नागरिक एवं आम जनता उपस्थित रहे।

 

सलामी के बाद शहीद बनमाली राम के पार्थिव शरीर को उनके गृह ग्राम धौरासाण्ड ले जाया जा रहा है और फिर  कल घटना की सूचना के बाद से गांव मे पसरा मातमी सन्नाटा अचनाक आंसूओ के रुप मे झलकने लगा। किसी को अपने दोस्त वनमाली के असमय जाने का दुख था, तो किसी कि जिंदगी का सहारा इस दुनिया से रुकसत हो गया था।