4 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार : क्राईम ब्रांच पुलिस को मिली सफलता

 

अम्बिकापुर

नशा और नशेडियो का गढ बन चुके अम्बिकापुर में एक बार फिर से क्राईम ब्रांच पुलिस ने गांजा की खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है… इसके पास से पुलिस नें चार किलो गांजा बरामद किया है..जिसकी अंतराष्ट्रीय कीमत 40 हजार आंकी जा रही है। पकडा गया आरोपी जशपुर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है।

ganja 2पुलिस सूत्रो के मुताबिक

अम्बिकापुर से लगे जशपुर जिले के फरसाबहार निवासी 30 वर्षीय देवनंदन चौहान पिता रामेश्वर चौहान द्वारा गांजा की खेप लेकर अम्बिकापुर की तरफ आने की सूचना मुखबिर के द्वारा क्राईम बांच पुलिस को मिली थी । जिसके बाद क्राईम ब्रांच पुलिस नें शहर के बिलासपुर चौक पास घेराबंदी कर संदेही युवक को बस से उतरवाया.. और उसके सामान की तलाशी ली गई। तालाश के दौरान पुलिस को युवक के पास  चार किलो गांजा बरामद करने में सफलता मिली… युवक उडीसा से गांजा की खेप लेकर अम्बिकापुर के किसी गांजा तस्कर को पंहुचाने आ रहा था। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक गांजा को किसके पास से लेकर अम्बिकापुर में किसको सप्लाई करने वाला था….

कार्यवाही में शामिल रहे

क्राईम ब्रांच प्रभारी  भूपेश सिंह ,सहायक उप निरीक्षक विनय सिंह, प्रधान आरक्षक रामअवध सिंह, आरक्षक भोजराज पासवान, राकेश शर्मा, विकास सिंह, उपेन्द्र सिंह , बृजेश राय , दसरथ राजवाड़े, अमित विश्वकर्मा, वीरेंदर के साथ ही मणिपुर चौकी से प्रभारी धन्नजय पाठक और प्रधान आरक्षक प्रवीण राठौर ।

आज तक बेंचने और खरीदने वालो की क्यो नही हुई गिरफ्तार ?

अम्बिकापुर की क्राईम ब्रांच पुलिस समय समय पर गांजा ,ब्राउनशुगर और मादक प्रदार्थो के खिलाफ कार्यवाही करती रही है। और हर बार गांजा की सप्लाई करने वाला पार्सलमैन ही पुलिस के चंगुल में फंसा है।  लेकिन हैरानी की बात है कि इन कार्यवाही में आज तक पुलिस उस बडे तस्कर तक नही पंहुच सकी है.. जो उडीसा और झारखंड में बैठकर गांजा की खेप छत्तीसगढ और खासकर सरगुजा जिले में खपा रहे है। अगर पुलिस वंहा बैठे बडे तस्करो को गिरफ्त में ले तो शायद ये छोटी मोटी कार्यवाही करने की जरुरत ना पडे।