12 नग मोबाईल और लैपटांप के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार

अम्बिकापुर 

सरगुजा जिला की उदयपुर पुलिस ने बीती 11 नवंबर की रात हुई चोरी का खुलास कर दिया है। चोरी 11 और 12 नवबंर की दरमियानी रात उदयपुर के मेन रोड मे स्थित राकेश मोबाईल दुकान मे हुई थी। जिसके बाद दुकान संचालक ने 12 नवबंर को इसकी लिखित शिकायत उदयपुर थाने मे दर्ज कराई थी । जिसके बाद आज पुलिस ने चोरी के मोबाईल और लैपटाप के साथ चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।unnamed (18)

दरअसल उदयपुर मे मंगलवार 11 तारीख की रात्रि राकेश मोबाईल दुकान मे चोरी का पता उस वक्त चला जब सुबह दुकानदार अपनी दुकान खोलने पंहुचा। जिसके बाद उसने अपने दुकान के अंदर बिखरे पडे सामान को देखकर ये जानने की कोशिश की उसकी दुकान से क्या क्या चोरी हुआ है । जिसके बाद उसे ये पता चला कि उसके दुकान मे रखे विभिन्न कंपनिया के 12 नग मोबाईल और उसका लैपटाप चोरी हो गया है। जिसके बाद दुकान संचालक ने इसकी सूचना उदयपुर पुलिस को दी। तो उदयपुर पुलिस ने मौका नुआयना कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया था। इधर पहले भी हुई ऐसी घटनाओ को देखते हुए पुलिस ने एक संदेही को पकड कर पूछताछ शुरु की । पूछताछ के दौरान संदेही कैलाश बंजारा ने अपने ऊपर लगे आरोपो को कबूल लिया। औऱ फिर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके द्वारा छुपा कर रखे 12 नग मोबाईल और लैपटाप बरामद कर लिया है।

दरअसल चोरी के आरोप मे पकडा गया 19 वर्षीय युवक पहले भी ऐसी ही घटनाओ को अंजाम दे चुका है। लिहाजा पुलिस को घटना के बाद से ही उसके उपर शक था । फिलहाल उदयपुर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर चलना न्यायालय मे पेश कर दिया है।