कोयला खदान में काम करने अलग अलग राज्य से आए 04 लोग कोरोना पॉजिटिव.. अम्बिकापुर कोविड-19 में किया गया शिफ़्ट

क्रांति रावत, उदयपुर। परसा कोयला खदान कंपनी में काम करने के लिए आए क्वारंटाइन रह रहे 4 लोगों का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। निजी कंपनी द्वारा बाहर प्रदेश से आए लोगों को 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था।

चारों पॉजिटिव में से 1 मध्यप्रदेश, 2 झारखंड और 1 उत्तरप्रदेश से आए थे। क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए उदयपुर स्वास्थ्य विभाग की टीम शिवनगर पहुंचकर रैपिड एंटीजेन किट से कोरोना टेस्ट किया गया था। जिसमें से तीन लोगों के रिपोर्ट पहले पॉजिटिव आई थी।

कांटेक्ट ट्रेसिंग टीम तत्काल मौके पर पहुंची और प्राइमरी कोंटेक्ट की जानकारी ली गई। प्राइमरी कांटेक्ट के 10 लोगों का रैपिड एंटीजन किट से टेस्ट किया गया। उनमें से भी एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। इस तरह से कुल 4 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया। चारों लोगों को एंबुलेंस से कोविड-19 हॉस्पिटल अंबिकापुर ले जाया गया है।

इस बारे में बात करने पर बीएमओ डॉक्टर एआर जयंत ने बताया कि रैपिड एंटीजन टेस्ट में पहले तीन लोग पॉजिटिव आए थे। कांटेक्ट ट्रेसिंग के दौरान उनके साथ क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे 10 लोगों का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया। जिसमें एक और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया। इस तरह से कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को कोविड-19 हॉस्पिटल अंबिकापुर भेजा गया है