त्यौहार के उल्लास के बीच 03 बड़ी दुर्घटना… रक्षाबंधन के दिन सड़क हादसे में मासूम बच्चों सहित 08 लोगों की गई जान…

रायपुर। त्‍यौहार का उल्लास, चीत्कार में बदल गया। सोमवार का नाम हादसों के नाम रहा। जहां पर एसयूवी के ट्रेलर से टकराने से कोरबा के बांगो के पास एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य सड़क हादसों में दो बच्चियों समेत चार अन्य लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति की मौत जांजगीर जिले के सारागांव में हुई है।

बिहार के लखीसराय जिले की रहने वाली मोनिका शर्मा (32) अपने पिता के दशगात्र में शामिल होने तीन अगस्त को कोरबा ज़िले के गोकुल नगर में किराए की गाड़ी लेकर जा रही थी। मोनिका के साथ उसके परिवार के सदस्य दीपक, त्रिपुरारी शर्मा, मानवी, मानव और मयंक भी थे। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 111 पर बांगो थाना क्षेत्र में ग्राम परला के पास उनकी गाड़ी सड़़क किनारे खड़़े ट्रेलर से टकरा गई। इसमें चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में मोनिका, त्रिपुरारी, दीपक और ड्राइवर शंकर शामिल है।

इसी तरह सूरजपुर ज़िले में भटगांव-बिश्रामपुर मार्ग पर स्थित रामनगर चौक के पास सोमवार को दो बाइक की भिड़ंत में 02 बच्चियों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। 04 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है। मृतकों में एक कॉलरीकर्मी शामिल है। दूसरी ओर जांजगीर जिले में एसईसीएल दीपका क्षेत्र में फिटर पद पर पदस्थ प्रदीप शर्मा की उनके गृह ग्राम सारागांव में सड़क हादसे में मौत हो गई। वे सोमवार को अपने गृह ग्राम सारागांव रक्षाबंधन मनाने जा रहे थे। सारागांव के पास ही मुख्य मार्ग में उनकी स्कूटी कार से टकरा गई, जिसमें मौके पर ही प्रदीप शर्मा की मौत हो गई। हादसे में उनकी पत्नी व एक बच्चे की हालत गंभीर है। उन्हें सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News