सूरजपुर पुलिस डायरी

सूरजपुर: जयनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम आमापारा निवासी एक 20 वर्षीय महिला को अकेली पाकर गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा उससे जबरन अनाचार करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम आमापारा निवासी एक 20 वर्षीय महिला को अकेली पाकर गांव के ही खेलसाय राजवाड़े ने उसके साथ जबरन अनाचार किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने खेलसाय के विरूद्ध धारा 376 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।
सूरजपुर: प्रेमनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सरनापारा निवासी एक 22 वर्षीय महिला की आग में जलने के कारण मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार ग्राम सरनापारा निवासी 22 वर्षीय चंचल बंसल पति राजीव बंसल की आग में जलने के कारण मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

सूरजपुर: प्रतापपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सरहरी में एक टवेरा वाहन के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए वहीं के एक व्यक्ति को ठोकर मार दिया जिससे उसे चोट आई है। पुलिस के अनुसार ग्राम सरहरी निवासी अषोक कुमार नावित गांव में ही कहीं गया था तभी टवेरा वाहन क्रमांक सीजी 15 बी 2005 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसे ठोकर मार दिया जिससे अषोक को चोट आई है। अषोक की रिपोर्ट पर पुलिस ने चालक के विरूद्ध धारा 279, 337 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।