सुरजपुर जिले मे भाजपा जिला कार्यसमिती के बैठक संपन्न

सूरजपुर 

भटगांव से बिट्टु सिहं 

सुरजपुर जिले मे भाजपा जिला कार्यसमिती के बैठक प्रतापपुर विधानसभा के जरही मंण्डल मे संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्यअतिथी भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय ,जिलाप्रभारी योगेश लांबा ,कार्यक्रम प्रभारी संसदीय सचिव चंपा देवी पावले ,गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ,सरगुजा सांसद कमलभान सिहं रहे.। कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ संगठन मंत्री पवन साय ने भाजपा के सभी पदाधिकारीयो को मजबुती से एकजुट होकर कार्य करने की बात कही इस दौरान श्री साय ने कहा कि अभी पंडित दिनदयाल उपाध्याय के जन्मशताब्दी दिवश चल रहा है ।भाजपा के नीव दिनदयाल उपाध्याय ने 16वर्ष के कडी मेहन्त से इस मुकाम तक  पहुचाया आज उनके बदौलत भाजपा पुरे देश मे सबसे मजबुत पार्टी के तौर पर खडी हो गई है । भाजपा एक परिवार की तरह है । इसका विचार को जिले से लेकर प्रत्येक सक्ती केन्द्रो तक पहुचाऐ ।

गृहमंत्री रामसेवक ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ कहा की इस बार हम संक्लप ले कि सुरजपुर जिले के तिनो बिधानसभा क्षेत्र इस बार जीत कर पार्टी को देना है वही नोटबंदी पर श्री पैकरा ने कहा की नोटबंदी से परेशानी सबसे ज्यदा कांग्रेस को हुआ है । इस लिए वो लोग आंदोलन कर रहे है इस लिऐ कि कांग्रेस 60साल से देश को लुटा है । इस लिए ये लोग हडबडाऐ है  प्रधानमंत्री श्री मोदी  देश के महीलाओ का सम्मान किये है । गर्भवती महीलाओ को 6 हजार रूपया देने की योजना लागु किये ताकी कोई बच्चा कुपोषण ना हो वही आगे श्री पैकरा ने कहा की पहले कांग्रेस की सरकार हुआ करती थी जिसमे गाव मे विकाश नही होता था । जब भाजपा की सरकार बनी तो ग्राम पंचायत बढ़ा फिर सरपंच बने आज हर गाव मे विकाश दिख रहा है श्री पैकरा ने कहा कि हम 15वर्ष संरपंच रहा हु मगर उस समय इतना काम नही होते थे क्यो कि उस समय कांग्रेश की सरकार हुआ करती थी। उस समय भाजपा के बुथ कार्यकर्ता नही बनने को तैयार होते थे क्यो कि गाव मे पटेल व जमीनदार  का चलता था लेकिन आज भाजपा की पार्टी बहुत मजबुत हो गई है , भाजपा एक परिवार है । कार्यकर्ता अपनी जिमेदारी के साथ कार्य करे क्यो कि कार्यकर्ता ही सबकुछ है कार्यकर्ता के नाम के आगे कभी भी भुतपुर्व नही लिखायेगा । इसलिऐ 20 माह चुनाव बचा है अभी से अपने कार्य मे लग जाये ।

वही सांसद कमलभान सिहं भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ कहा की भाजपा  एक ऐसी पार्टी है संगठन को महत्व देती है ।पार्टी  को मजबुत बनाने हर बुथ लेबल पर करे ।मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के योजनाओ को घर घर तक पहुचाऐ ।वही आज के बैठक प्रभारी चंपादेवी पावले ने भी संबोधित करते हुऐ कहा की भाजपा ऐसे ही एक पार्टी है जो यह पार्टी कार्यकर्ताओ की पार्टी है । आप मजबुती से कार्य करे आने वाला 2018 के विधान सभा चुनाव फिर से जितना है । अभी से पुरे भाजपामय महौल बनाये अपने अपने घरो मे भाजपा के झंडा लगाये ताकी अभी से ही पुरा भाजपामय लहर हो जाये । वही कार्यक्रम को जिला प्रभारी योगेश लंबा भी संबोधित किये । इस दौरान जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहु ,उपाध्यक्ष शशी सिहं , राधाकृष्ण गुप्ता ,बाबुलाल अग्रवाल, पुष्पा सिहं ,रितेश गुप्ता ,लाल संतोष सिहं,बिजय तिवारी ,लवकेश पैकरा,बिट्टु सिहं राजपुत ,मुकेश गुप्ता ,अशोक गुप्ता ,रामधन राजवाडे,राकेश शुक्ला ,द्वारिका गुप्ता ,बिवेक सिहं सहीत जिले के 14मंण्डलो के सभी प्रकोष्ट के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।